आधार हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड ने शुभम सोती मेमोरियल ट्रस्ट, लखनऊ को एम्बुलेंस दान की

Spread the love

दिनांक: 21-01-2022

आधार हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड ने शुभम सोती मेमोरियल ट्रस्ट, लखनऊ को एम्बुलेंस दान की:
एक CSR पहल”

लखनऊ,आयुष्मान आधार परियोजना के तहत, आधार हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड (एएचएफएल) ने 21 जनवरी 2021 को शुभम सोती मेमोरियल ट्रस्ट, लखनऊ को अपनी सीएसआर पहल के तहत कार्यान्वयन भागीदार वाई4डी फाउंडेशन, पुणे के सहयोग से दान की गई मोबाइल एम्बुलेंस का उद्घाटन किया है। कार्यक्रम के दौरान श्री आरपी द्विवेदी (आरटीओ, लखनऊ), श्री अखिलेश त्रिपाठी (निदेशक, वेलसन मेडिसिटी मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल) मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित हुए। श्री अखिलेश द्विवेदी, एआरटीओ, संदीप कुमार, आरटीओ (एन्फ़ॉर्स्मेंट) एवं श्री हृषिकेश झा (मुख्य लोक अधिकारी और प्रमुख सीएसआर, एएचएफएल), अर्चना कोली (एवीपी-एचआर, एएचएफएल) और श्री मृदुल मिश्रा (जोनल बिजनेस हेड, यूपी1, एएचएफएल), शेषांक चौहान, HR Business पार्ट्नर आधार हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड के अतिथि थे और श्री अभिषेक तिवारी (सचिव, वाई4डी फाउंडेशन) वाई4डी फाउंडेशन के अतिथि थे।
डल झील में 6 एम्बुलेंस और एक वाटर एम्बुलेंस के अलावा, AHFL द्वारा Y4D फाउंडेशन के सहयोग से सभी स्थानों पर 8 एम्बुलेंस दान की जा रही हैं।
“आधार की इस पहल ने हजारों लोगों की जान बचाने में मदद की है क्योंकि मरीजों को एम्बुलेंस की मदद से आपातकालीन चिकित्सा सहायता प्राप्त करने में सक्षम बनाया गया है। इन एम्बुलेंसों ने अस्पताल से पूर्व उपचार और रोगियों को निश्चित देखभाल तक पहुँचाना सुनिश्चित किया है।” श्री हृषिकेश झा (मुख्य लोक अधिकारी, एएचएफएल) ने कहा।
आधार समाज के संवर्धन को बढ़ावा देने के प्रयास में भारत भर में परोपकारी गतिविधियों में सक्रिय रूप से लगा हुआ है, कंपनी समुदाय को अच्छे तरीके से जोड़ने और वापस देने में विश्वास करती है। यह अपने विभिन्न सीएसआर कार्यक्रमों और परियोजनाओं के माध्यम से संस्थागत भवन से सामुदायिक विकास की ओर बढ़ने का इरादा रखता है।
इसके साथ ही, आयुष्मान आधार परियोजना के तहत, AHFL और Y4D ने हमारे समाज के वंचित वर्ग की सेवा के लिए 7 राज्यों में COVID-19 संकट के दौरान सफलतापूर्वक 200 नि: शुल्क चिकित्सा स्वास्थ्य शिविर आयोजित किए हैं और उन्हें चिकित्सा उपचार के लिए अस्पतालों में समय पर रेफरल करने में सक्षम बनाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.