ससुरालवालों ने अपने ही जीजा को जान से मारने की नीयत से किया था हमला ,जिसकी आज हो गयी मौत

Spread the love

ससुरालवालों ने अपने ही जीजा को जान से मारने की नीयत से किया था हमला ,जिसकी आज हो गयी मौत

 

लखनऊ नाका थाना अंतर्गत पान दरीबा में अब से 13 दिन पूर्व मोहनलालगंज में एक शादी समारोह में संजय और उसके ससुरालीजनों से हुई मामूली कहासुनी के बाद संजय उसी रात शादी समारोह छोड़ कर नाका स्थित पानदरीबा अपने घर लौट आया !

उसी रात लगभग 3 बजे ससुरालवाले जिसमे कुछ महिलाएं भी शामिल थी संजय के घर पहुँच गए अपने कमरे में सो रहे संजय को ससुरालवालों ने कमरे में घुसकर जमकर मारा पीटा फिर उसे कमरे से घसीटकर सड़क पर ले आये जहाँ उसे सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर बेहरहमी पूर्वक मारा गया !

जिस वजह से संजय अधमरा हो कर बेहोश हो गया था ! जिस युवक संजय को ससुराली जनों ने घर में घुसकर बेहरहमी पूरक मारा था आज दोपहर ट्रामा सेंटर में उसकी मौत हो गई !

जीवन और मृत्यु के बीच 13 दिनों से संघर्ष कर रहा संजय आखिर जिंदगी की जंग हार गया !

जब संजय के परिवार को ट्रामा सेंटर से उसकी मौत की सूचना मिली तो वह आक्रोशित हो गए ! शव का पोस्टमार्टम होने के पश्चात संजय के शव को परिवारी जनों द्वारा घर लाया गया ! स्थानीय पुलिस को जैसे ही संजय की मौत की सूचना मिली इंस्पेक्टर नाका मनोज कुमार मिश्रा भारी पुलिस बल के साथ संजय के घर पानदरीबा पहुंच गए इंस्पेक्टर नाका ने आक्रोशित परिवारीजनों को काफी समझा-बुझाक कर दोषियों के विरुद्ध (ससुराली जन) धारा 302 का मुकदमा कायम करने एवं 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है !इस आश्वासन के पश्चात परिवारीजन संजय के शव को अंतिम संस्कार करने के लिए ले शमशानघाट ले गए ! संजय के परिवारी जनों ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा है कि यदि 24 घंटे के अंदर पुलिस दोषियों को गिरफ्तार नहीं करती है तो वह पुलिस के खिलाफ कार्यवाही की मांग करेंगे !

राजा सिंह डिप्टी ब्यूरो लखनऊ

Leave a Reply

Your email address will not be published.