उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। दुल्हन का साजों श्रृंगार धरा का धरा रह गया जब उसका होने वाला दूल्हा ही अपनी शादी से फरार हो गया।

Spread the love

ब्यूरो प्रमुख।

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। दुल्हन का साजों श्रृंगार धरा का धरा रह गया जब उसका होने वाला दूल्हा ही अपनी शादी से फरार हो गया। दुल्हन की तरह सजी इस लड़की ने भी औरों की तरह अपने विवाहित जीवन के लिए लाख अरमान अपने दिल में संजोए थे।लेकिन, मोहब्बत की इन्तहा इतनी जलालत देगी। इस बात का अंदाजा उसे खुद भी नहीं था। हल्दी भी हुई मेहंदी भी लगी, हर रस्मों रिवाज के साथ शादी की हर तैयारी की गई लेकिन आखिरी मौके पर सब कुछ धरा का धरा रह गया।

 

 

 

 

पीड़िता जब शिकायत करने पुलिस थाने पहुंची तो वहां से कोई मदद नहीं मिली। बताया गया कि पुलिस ने मदद का आश्वासन और दुल्हन के घर आने की बात कही। मगर ना पुलिस पीड़िता के घर पहुंची और ना ही इस संबंध में कोई रिपोर्ट दर्ज की गई। मालूम हो कि पीड़िता को शादी का झांसा देकर दूल्हा बना उसका प्रेमी कई वर्षों से युवती का शोषण कर रहा था और जब पीड़िता ने शादी करने का दबाव बनाया तो शादी के लिए मजबूर हुआ और शादी के लिए रविवार का दिन तय हुआ। रविवार को दुल्हन अपने दूल्हे के इंतजार करती रही लेकिन दूल्हा बना प्रेमी बारात लेकर ही नहीं पहुंचा और गायब हो गया।

 

 

 

 

लड़की के परिजनों ने पुलिस कंप्लेंट की है। पुलिस कंप्लेंट में लड़की ने आरोपी लड़के पर शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का भी आरोप लगाया है। लड़का शादी न करके पैसे और जेवर लेकर फरार हो गया। लड़की ने कहा मेरे पापा ने 1 लाख रुपये कर्ज में लिया जिसमें 50000 रुपये लड़के वालों को दिया और 50000 रुपये में शादी का सारा इंतजाम किया। लड़की और लड़की के परिजन अब इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं। वो चाहते हैं कि लड़के वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही हो ताकि फिर किसी की इज्जत इस तरह तार-तार न हो।

 

 

 

 

दुल्हन के लिवाज में सजी युवती की आंखें बस अपने दूल्हे को देखने के लिए तरस रही है और दूल्हा अपनी दुल्हन को जिंदगी का सफर शुरू करने से पहले ही बीच मझधार में छोड़ कर फरार हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.